September 29, 2022

Bilasa

news

अपोलो तक कॉरिडोर की व्यवस्था छोड़कर यहां पुलिस वाले पार्षद व MIC मेम्बर के भाई को बुरी तरह पिट रहे थे,,DIG ने किया लाइन अटैच,,क्या इस जबरिया गुनाह की सजा बस इतनी ?? देखें वीडियो

वीडियो

बिलासपुर–चांटीडीह चिंगराजपारा निवासी बजरंग बंजारे कांग्रेस पार्षद हैं और एमआईसी मेंबर हैं। उन्होंने SP पारुल माथुर से शिकायत करते हुए बताया कि बीते सोमवार को उनका भाई बलराम जांगड़े घर के पास खड़ा था। तभी वहां पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पहुंच गई। पुलिस के आने पर बलराम अपने घर के अंदर जाने लगा। इस बीच आरक्षक मनोज साहू और विजय पांडेय उसके पकड़कर ले आए। आरोप है कि उसके साथ धक्कामुक्की कर उसकी पिटाई की गई है। फिर उसे पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठाकर पुलिसकर्मी थाना ले गए। पुलिसकर्मियों के खिलाफ मिली शिकायत को गंभीरता से लेते हुए SP पारुल माथुर ने दोनों पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया है।
पार्षद के भाई के साथ पुलिसकर्मियों के हुज्जतबाजी करने की यह घटना वहां लगे CCTV कैमरे में भी कैद हुआ है। फुटेज में पुलिसकर्मी उसे पकड़कर मारपीट करते और गाड़ी में ठूंस कर बैठा रहे हैं। यह VIDEO अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वायरल VIDEO के आधार पर दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है।

Website | + posts

Recent Posts