September 29, 2022

Bilasa

news

बड़ी खबर :- दिल्ली पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम,,PCC,,कैबिनेट मंत्री,,पंजाब सांसद एवं बिलासपुर विधायक हुए गिरफ्तार,,आखिर दिल्ली पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं को बड़ी संख्या में क्यों किया गिरफ्तार,,क्या मांगे है कांग्रेस पार्टी के नेताओं की,,देखिये खास रिपोर्ट

राहुल के समर्थन में 5वें दिन भी प्रदर्शन जारी छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस बाबा विधायक शैलेश पांडेय सहित अनेक विधायक को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। थाने में सांसद शक्ति सिंह और पंजाब के सांसद और विधायक शैलेश पाण्डेय भी थाने में गिरफ्तार कर रखा गया है । उधर ज्ञात राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय ED से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस का संग्राम पांचवे दिन भी तेज हो गया है। ED के दफ्तर में राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड केस के बारे में पूछताछ जारी है। वहीं कांग्रेस मुख्यालय से ED कार्यालय की ओर प्रदर्शन करने जा रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पुलिस ने रोक लिया है। मुख्यमंत्री सड़क पर बैठकर धरना दे रहे हैं।

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री
कैबिनेट मंत्री संग वार्तालाप

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार सुबह 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अग्निपथ योजना एवं ED की कार्रवाई को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा की। तय हुआ कि सभी नेता-कार्यकर्ता आज भी ED कार्यालय पहुंचकर अपना विरोध जताएं। युवा कांग्रेस, एनएसयूआई और महिला कांग्रेस के जत्थों ने अलग-अलग बैठक कर रणनीति तय की। उसके बाद सभी लोग अलग-अलग टुकड़ियों में बंटकर ED दफ्तर की ओर पैदल निकले। थोड़ी ही दूर पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बैरिकेड लगाकर रोक लिया। पुलिस ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी रोक लिया। उसके बाद मुख्यमंत्री सहित तमाम मंत्री-विधायक सड़क पर बैठकर नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया है।

Website | + posts

Recent Posts