February 9, 2023

Bilasa

news

शराब दुकान को लेकर प्रशासन से मदद ना मिलने पर भड़की आम आदमी पार्टी की पूर्व नगर अध्यक्ष.. जनता के सहयोग से शराब दुकान को तोड़कर हटाएंगे- डॉ. कराडे..

सैय्यद रमीज

बिलासपुर–बिलासपुर शहर के वार्ड क्रमांक 63 बंधवापारा में स्थित शराब दुकान को लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है वही छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी की टीम आज बिलासपुर कलेक्टर के ऑफिस दुकान को बंद करने के लिए ज्ञापन सौंपने पहुंचे जहां आम आदमी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर उज्जवला कराडे ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, सरकार ने छत्तीसगढ़ की महतारी और बहनों को सत्ता में बैठने से पहले जो भी वादे किए थे आप उनसे पलट चुकी है और कांग्रेस पार्टी की करनी और कथनी जगजाहिर हो चुकी है नियम विरुद्ध बंधवापारा में स्कूल के पास शराब दुकान संचालित किया जा रहा है शासन को बार-बार निवेदन करने के बाद भी शासन ने इस और कोई कार्रवाई नहीं की है इसे लेकर आज आम आदमी पार्टी कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंची..

आम आदमी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष डॉक्टर उज्जवला कराडे ने यह भी कहा कि अगर प्रशासन जल्द से जल्द शराब दुकान को बंद करके नहीं करेगा तो इसके लिए व्यापक आंदोलन किया जाएगा.. इतना ही नहीं आमजन की मर्जी के साथ शराब दुकान को तोड़कर उसमें तालाबंदी करने का काम भी आम आदमी पार्टी करेगी..

Website | + posts

Recent Posts